हिंदुओ तथा मंदिरोंपर किये जा रहे आक्रमण के खिलाफ महामंडलेश्वर श्री स्वामी विश्वेश्वरानंद गिरिजी महाराज एवं मुंबई भाजपा अध्यक्ष व विधायक श्री मंगलप्रभात लोढ़ा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल मुंबई स्थित बांगलादेश के दूतावास जाकर बांगलादेश के डिप्टी हाई कमिश्नर से मिला तथा ज्ञापन सौपा।

मुंबई भाजपा अध्यक्ष व विधायक श्री मंगलप्रभात लोढ़ा ने कहा कि यदि बांगलादेश में हिंदुओं पर अत्याचार नहीं रुका, मंदिरो को तोड़ने का कार्य नहीं रुका, महिलाओं पर अत्याचार नहीं रुका, तो मुंबई में रह रहे घुसपैठियों पर उसी प्रकार का व्यवहार किया जाएगा, जैसा बांगलादेश में हिंदुओं पर किया जा रहा है। यदि बांगलादेश सरकार दंगाइयों को सजा देने में सक्षम नहीं है तो भारत को सौंप दे भारत सरकार उनको फाँसी देगी। उन्होंने हिंदुओ पर हो रहे अत्याचार तत्काल रोकने की माँग की।

 

महामंडलेश्वर श्री स्वामी विश्वेश्वरानंद गिरिजी महाराज ने कहा कि भारत बांगलादेश का अच्छा सम्बंध रहा है लेकिन इस तरह हिंदुओं पर अत्याचार होना, उस रिश्ते को हमेशा के लिए समाप्त कर देने जैसा है। हिंदुओं का उत्पीड़न, भारत के हिंदू संत समाज के लिए सहन नहीं किया जायेगा।

 

इस अवसर पर उनके साथ मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष आचार्य पवन त्रिपाठी, विश्वहिंदू परिषद के श्री धनंजय पंडित, मुंबई भाजपा सचिव श्री बिमल भूता, मुंबई भाजपा जिलाध्यक्ष श्री शरद चिंतनकर, श्री मकरंद नार्वेकर आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर मुंबई स्थित बांगलादेश के दूतावास के बाहर भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। 

धन्यवाद.... 

भवदीय

मिड़िया प्रभारी,

मुंबई भाजपा कार्यालय