सोशल मीडिया का खुमार आज कल सभी के सिर चढ़ कर बोल रहा है. जिसके चलते कई जिलों में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई भी हुई है. हाल ही में महराजगंज जिले में तैनात सीओ के भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है. जिसके बाद लोगों ने इनके खिलाफ भी कार्रवाई की मांग उठाई थी. मामला संज्ञान में आने के बाद जिले के एसपी ने मामले में जांच बैठा दी है. वहीं सीओ ने भी वायरल वीडियो मामले में अपनी सफाई पेश की है. आइये आपको बताते हैं कि सीओ ने अपनी सफाई में क्या कहा ?

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल

महाराजगंज जनपद में तैनात क्षेत्राधिकारी सुनील दत्त दुबे ने अभी हाल ही में फेसबुक पर ‘कभी तू छलिया लगता है, कभी दीवाना लगता है’ गाने पर रील बना कर उसे सोशल मीडिया पर डाला था. जो सोशल मीडिया व न्यूज चैनलों पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सीओ सुनील दत्त दुबे वर्दी में अपनी सरकारी गाड़ी में बैठकर गाने पर मुस्कुराते और उसे गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो कुछ ही समय में सुर्खियों में आ गया और जिसके बाद लोग उनके खिलाफ कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं.

एसपी ने बैठाइ जांच तो सीओ ने दी सफाई

मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने अपर पुलिस अधीक्षक अतिश कुमार सिंह को जांच सौंपी है. सीओ सुनील दत्त दुबे को 11 सितंबर को एसपी ने सीओ निचलौल के पद से हटाकर सीओ लाइन में कर दिया था.

सीओ ने बताया कि दोनों वीडियो बहुत पुराना है. उनके वीडियो से छेड़छाड़ करते हुए गाने के साथ वायरल कर दिया गया है. इससे उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उनका कहना है कि, कोई मेरे नाम से मेरी फोटो लगाकर ऐसा कर रहा है.