ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले के एक गांव में गुस्साई भीड़ ने चोर होने के संदेह में 40 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि खातिवाली गांव में हुई इस घटना में उसका एक साथी घायल हो गया.

पुलिस निरीक्षक राजू वंजारी ने बताया कि घटना रविवार तड़के 03 बजे हुई, जब दोनों कुछ घरों में कथित तौर पर चोरी कर भागने की फिराक में थे. दोनों ही गुजरात (Gujarat) के पंचमहल के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने दोनों को देख शोर मचा दिया. इसके बाद गांववाले घरों से निकल आए और उनके पीछे भागने लगे. उन्होंने बताया कि एक दीवार लांघ कर भागने की कोशिश में वे गिर गए और गांववालों ने उन्हें ईंट-पत्थरों से मारना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों को पकड़ कर भी उनकी काफी पिटाई की गई.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से एक दिनेश मावी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वंजारी ने बताया कि मावी का साथी घायल है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि 08 गांववालों के खिलाफ हत्या और दंगा करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. वंजारी ने बताया कि मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और जांच जारी है.