नई दिल्ली,बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती सबसे ज्यादा चर्चा में रही थी। दोनों पहले दिन से बिग बॉस के घर में एक साथ थे और अंत तक पारस-माहिरा ने शो में अपनी दोस्ती बरकरार रखी थी। बिग बॉस-13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हमेशा एक-दूसरे के लिए स्टैंड लेते दिखते थे। दोनों की क्लोजनेस को बिग बॉस के घर में प्यार का नाम भी दिया गया था। वहीं शो के खत्म होने के बाद दोनों का एक रोमांटिक और इमोशल गाना भी आया था, जिसे दर्शकों द्वरा खूब पसंद किया गया। वहीं हाल ही में एक खबर आई थी कि दोनों ने एक पंजाबी फिल्म साइन की है। अब इस खबर के बाद दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पारस-माहिरा लॉकडाउन के बीच  अपने घर से निकलकर सड़कों पर दोनों ने जरूरतमंदों को फूड पैकेट बांटटे हुए दिखे।

पारस-माहिरा की वीडियो को दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सामने आई पारस-माहिरा की वीडियो को देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए खूब कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में आप ये भी देख सकते हैं कि माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा डब्ल्यूएचओ की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए मास्क, दस्ताने पहनकर और सामाजिक दूरी बनाकर खाना बांट रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। इस लॉकडाउन में किसी को भी बेवजह घर से निकलने की अनुमति नहीं है। आम लोगों से लेकर खास तक, हर कोई सरकार की ओर से लगाए गए इस लॉकडाउन का पालन कर रहा है। बॉलीवुड सितारे भी इन दिनों घर में रुककर सरकार के निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

घर में रुककर ये सितारे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। साथ ही अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये सितारे इस लॉकडाउन के बीच क्या कर रहे हैं इसके बारे में भी बताते रहते हैं। इतना ही नहीं सभी सितारे लॉकडाउन का पालन करने की अपील भी करते हैं और कोरोना वायरस से जुड़ी हर बचाव के बारें में भी लोगों को बताते रहते हैं। वहीं इस महामारी के खिलाफ आर्थिक मदद कर सरकार का मदद भी कर रहे हैं।