पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को देश में कोरोना वायरस (COVID-19) की स्थिति को लेकर वीडियो कांफ्रेंस के जरिए उन पार्टी नेताओं से बातचीत की है जिनके पास लोकसभा और राज्यसभा को संयुक्त रूप से मिलाकर पांच सांसद हैं।

इन नेताओं ने बैठक में लिया हिस्सा
कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, टीएमसी नेता सुदीप बंद्योपाध्याय, शिवसेना नेता संजय राउत, बीजेडी नेता पिनाकी मिश्रा, एनसीपी नेता शरद पवार, समाजवादी पार्टी नेता राम गोपाल यादव, एसएडी नेता सुखबीर बादल, बीएसपी के एससी मिश्रा, वाईएसआरसीपी नेता विजय साई रेड्डी और मिथुन रेड्डी, जदयू नेता रेड्डी ने बैठक में हिस्सा लिया।

देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 5194 हुई

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से देश में कोरोना वारयस के मरीजों के आंकड़े जारी किए गए हैं।

जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 में घंटे में कोरोना वायरस संक्रमित के 773 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 5194 हो गई। जिसमें से 4643 एक्टिव हैं, 401 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 149 लोगों की मौत हो चुकी है।