जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa) जिला में तैनात आरक्षक नारद ताम्रकर को जांजगीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरक्षक नारद ताम्रकर पर एक शिक्षिका के मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो और मैसेज भेजने का आरोप है. शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. कानूनी प्रक्रिया के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया गया है.

पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक नारद ताम्रकर द्वारा एक शिक्षिका को कई दिनों से अश्लील वीडियो और अश्लील मैसेज भेजने की शिकायत जांजगीर पुलिस थाने में की गई थी. शिकायत के मुताबिक, शिक्षिका द्वारा इस संबंध में आरक्षक को बार बार मना भी किया गया था. आरोप है कि इसके बावजूद आरक्षक द्वारा लगातार महिला और उसके पति के मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेज कर उन्हें परेशान किया जा रहा था.

...तो दर्ज हुआ मामला
जांजगीर एसडीओपी दिलेश्वरी नंद ने बताया कि शिक्षिका अपने पति के साथ कोतवाली पहुंची और आरक्षक नारद ताम्रकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मामले में शुरुआती जांच के बाद आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी आरक्षक नारद ताम्रकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 9 (ख) के साथ-साथ आईटी एक्ट की धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है.