बहराइच जिले में एक कोतवाल ने एसपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, नानपारा कोतवाली के प्रभारी रहे डीके श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र पर गाली देने का आरोप लगाया है। कोतवाल ने मामले की शिकायत डीआइजी से की है। इसी दौरान गाली देते हुए एसपी का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। डीआईजी का कहना है कि कोतवाल ने एसपी के गाली देने की शिकायत की है। मामले की रिपोर्ट उच्चाधिकारी को भेजी जाएगी।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बहराइच जिले में नानपारा के कोतवाल रहे डीके श्रीवास्तव को सोमवार की देर रात को हुई गोलीकांड की वारदात के बाद एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया था। मंगलवार को कोतवाल और एसपी के बीच हुई नोकझोंक को लेकर एक ऑडियो वायरल हुआ। इसमें एसपी कोतवाली प्रभारी को गाली दे रहे है।

कोतवाल डीके श्रीवास्तव का आरोप है कि सीओ के मोबाइल पर एसपी की कॉल आई जिसमे एसपी ने घटना की पूरी जानकारी ली और कोतवाल को गाली देते हुए सीओ से कहा कि कोतवाल को बोल दो कि सुबह तक आरोपी गिरफ्तार हो जाना चाहिए। यह पूरी बात सीओ के बगल में खडे़ कोतवाल ने भी सुन ली। इसके बाद कोतवाल ने अपने मोबाइल से एसपी को फोन कर कहा कि सर, आप निलंबित कर दीजिए, लेकिन मां की गाली न दीजिए। इस पर एसपी ने कोतवाल से कहा कि तुम इसका तमाशा बना रहे हो, मैं कार्रवाई करूंगा।

ऑडियो हुआ वायरल

दोनों के बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें भाषा की मर्यादा तार-तार होती सुनाई पड़ रही है। मामला देवीपाटन मंडल के पुलिस उप महानिरीक्षक तक पहुंच गया। डीआइजी और कोतवाल के बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल कप्तान द्वारा एसएचओ डी के श्रीवास्तव को लाइन हाजिर कर दिया गया है । जबकि एसएचओ द्वारा कहा गया है कि वह उस मामले को डीजी और मुख्यमंत्री तक ले जाएंगे सम्मान बेचकर नौकरी नही कर सकते हैं.