उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद होते जा रहे हैं, कि अब वह पुलिस पर भी हमलावर हो जाते हैं। दरअसल, मामला अलीगढ़ जिले का है, जहां गुरुवार सुबह वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही को कार सवार ने पहले तो कुचलने की कोशिश की। जब वह इस में सफल नहीं हुआ तो उसने सिपाही को टक्कर मारी। जिससे सिपाही कार के बोनट पर लटक गया। बदमाश सिपाही को करीब आधा किलोमीटर बोनट पर ही आगे ले गए, फिर फेंक दिया। जिसमे सिपाही को काफी चोटें आई हैं। फिलहाल पुलिस टीम कार सवार की तलाश में लगी है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, करीब 10 बजे टप्पल पुलिस को सूचना मिली थी कि हामिदपुर तिराहे पर दो घंटे से एक स्विफ्ट कार खड़ी है। इसमें अटैची पार करने वाला गिरोह है। दो पुरुष व एक महिला मौजूद हैं, जो संदिग्ध लग रहे हैं। पुरुषों ने महिला को कार से उतारकर टेंपो में बिठा दिया है। स्विफ्ट टेंपो के पीछे-पीछे लेकर चल रहे हैं। पुलिस ने कार को टप्पल थाने के सामने रोका, कार की डिग्गी खोलने से पहले ही कार सवार ने कार आगे बढ़ा दी। इससे आगे खड़ा सिपाही बोनट पर गिर गया।

हरियाणा के नम्बर की थी कार

बदमाशों ने कार रोकने की बजाय रफ्तार तेज कर दी। फिल्मी स्टाइल में सिपाही को पांच सौ मीटर दूर तक ले गए। फिर सिपाही को बोनट से फेंक दिया और यमुना एक्सप्रेस वे से होते हुए फरार हो गए। कार में संदिग्ध सामान लग रहा था। इसे लेकर कार की तलाशी ली जा रही थी, तभी कार सवार ने कार को सिपाही पर चढ़ाने की कोशिश की, इसमें सिपाही को चोट लगी है। कार हरियाणा नंबर की थी, तलाश की जा रही है।