उत्तर प्रदेश में कोरोना काफी तेजी से पैर पसार रहा है। आज ही लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय और उनके परिजनों कि रिपोर्ट पॉजिटिव आईं है। दरअसल, पुलिस कमिश्नर और उनका परिवार डॉक्टरों की सलाह के बाद होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने लोगों से भी ये अपील की है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वो सभी भी अपना टेस्ट करा लें।

सभी में हैं हलके लक्षण

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी पत्नी और बेटे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पुलिस कमिश्नर और उनका परिवार डॉक्टरों की सलाह के बाद होम आइसोलेशन में हैं। इन सभी में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। पुलिस कमिश्नर ने उनके और परिवार के संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने की भी अपील की है।

अब तक आए इतने मामले

2277 नए मामलों के साथ राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या अब 4 लाख 68 हजार 238 हो गई है। बीते 24 घंटे में कुल 2852 लोग इलाज के बाद ठीक हुए हैं। इस तरह प्रदेश में अभी तक कुल 4 लाख 33 हजार 703 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट 92.62 प्रतिशत है। राज्य में कोरोना संक्रमण के कारण 6854 लोगों की मौत हुई है।

रिपोर्ट - चंदू शर्मा