नई दिल्ली । कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में उनके साथ चल रहे ‘भारत यात्रियों’ और यात्रा के शिविर में काम करने वाले चालकों व कर्मियों को दिवाली की मुबारकबाद देने के साथ उन्हें चांदी के सिक्के और मिठाइयां भेंट कीं। राहुल गांधी ने उन्हें दिए  पत्र में उम्मीद जाहिर कि भारत के सच्चे मूल्यों में उनकी आस्था घृणा को पराजित कर आगे का रास्ता दिखाएगी। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने पूरी यात्रा में उनके साथ चल रहे ‘भारत यात्रियों’ और चालकों तथा अन्य कर्मचारियों को चांदी के सिक्के और मिठाइयां भेंट कीं।
उन्होंने सभी यात्रियों और शिविरों में कार्यरत लोगों को पत्र में कहा, ‘‘हम सुंदर सी भारत जोड़ो यात्रा में साथ चले हैं। आप में और भारत के सच्चे मूल्यों में आपका विश्वास नफरत को पराजित करेगा और आगे के मार्ग को प्रज्ज्वलित करेगा। राहुल ने कहा, ‘‘बात मत कीजिए, काम कीजिए। कहिए मत, दिखाइए। वादा मत कीजिए, साबित कीजिए। मैं आपको और आपके परिवार को दीपावली की शुभकामनाएं देता हूं।
कांग्रेस ने राहुल के पत्र को ट्वीट कर कहा, वाह, सुंदर, स्नेह से भरा। दिवाली के पावन मौके पर राहुल गांधी जी ने भारत यात्रियों, शिविर कर्मियों और चालकों को पत्र, मिठाइयों तथा चांदी के सिक्कों के रूप में शानदार उपहार दिए जिसे वे कभी नहीं भूलने वाले हैं।