ड्रग्स केस में फंसीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ गई है. रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इस बीच रिया और शोविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है. इस पर कल यानी 23 सितंबर को सुनवाई होगी.

रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स प्रोक्योर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पहले रिया ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर रही थीं लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में रिया के भाई शोविक ने ये बात कुबूल की कि रिया की गौरव के साथ चैट सही है और वह खुद सुशांत के लिए ड्रग अरेंज कराते थे जिसके पैसे उनकी बहन रिया चक्रवर्ती दिया करती थीं.

सामने आ रहे दिग्गज सेलेब्स के नाम

NCB जो कि सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही थी वो अपनी अपनी पड़ताल को आगे बढ़ाते हुए उस स्तर पर आ पहुंची है जहां तमाम दिग्गज सेलेब्स के नाम इसमें निकल कर सामने आ रहे हैं. एनसीबी अब तक इस मामले में कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है और अब सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस के नाम सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में जो खुलासा किया है उसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है. दरअसल एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई है. जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं जिनसे एनसीबी ने आज पूछताछ की है.

करिश्मा और दीपिका की इस बातचीत के सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड में सनसनी मच गई है. दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, 'क्या तुम्हारे पास माल है'. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- 'हां... लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं...