माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में हम सबने आज इतिहास गढ़ा है। १०० करोड़ टीकाकरण का असंभव से लक्ष्य को आज संभव कर दिखाने का काम पूरे विश्व को हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी करके दिखलाया है। आज हमने न सिर्फ माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में १०० करोड़ टीकाकरण का असंभव से लक्ष्य को पूरा किया है, बल्कि इन टीका का निर्माण भी हमने बहुत ही कम समय में अपने देश में ही किया है। यह सब माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में ही संभव है। साथ ही आज हम सब उन कोरोना वॉरियर तथा लोगों को भी धन्यवाद करते है जिन्होंने इस महान कार्य में प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से अपना-अपना योगदान किया है। आज यह बात मुख्य अतिथि एवं राष्ट्रीय भाजपा महामंत्री श्री शिव प्रकाश जी ने कहा।

 

मुंबई भाजपा अध्यक्ष व विधायक श्री मंगलप्रभात लोढ़ा ने इस य़ादगार पल को याद करते हुए कहा कि जब सारा विश्व इस नये बीमारी को लेकर असंमजस्य की स्थिति में थी तो हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने दुर्दर्शिता दिखलाते हुए लोगों को इससे बचाव के मार्ग बताते हुए टीका विकसित करने पर ध्यान लगाया। देखते ही देखते देश में दो टीका विकसीत होकर अच्छे परिणाम दे रहे थे। उन्होंने देशवासियों को भरोसा दिलाया और देखते ही देखते बहुत ही कम समय में १०० करोड़ टीकाकरण का लक्ष्य को पार कर गये। इसके लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ-साथ सभी देश वासियों को हम धन्यवाद करते है।

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में विश्व के सबसे बड़े कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के अंतर्गत भारत ने आज १०० करोड़ टीकाकरण का लक्ष्य हासिल किया है। इस गौरव पल को यादगार बनाने के लिए मुंबई भाजपा अध्यक्ष व विधायक श्री मंगलप्रभात लोढ़ा के नेतृत्व में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय भाजपा महामंत्री श्री शिव प्रकाश जी उपस्थित हुए। इस अवसर पर पार्टी के सांसद, विधायक, वरिष्ठ नेताओं के साथ विभिन्न पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

धन्यवाद ।

भवदीय :

मीडिया प्रभारी

मुंबई भाजपा कार्यालय