फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से कन्नड़ सिनेमा में अपनी खास पहचान बनाने वाले संजय दत्त जल्द ही तमिल फिल्मों में अपनी एक्टिंग की पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। संजय दत्त विजय के साथ 'थलपति 67' में नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने इस फिल्म से संजय दत्त का लुक भी फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें अभिनेता का कोट भी है। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने कैप्शन में लिखा, ''हम संजय दत्त सर का तमिल  सिनेमा में स्वागत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वह थलपति 67 का हिस्सा हैं।''

थलपति 67 का हिस्सा बनने पर संजय दत्त भी काफी ज्यादा खुश हैं। फिल्म के मेकर्स द्वारा उनका एक बयान भी शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है, जब मैंने थलपति 67 का वन लाइनर सुना, उसी समय मैंने तय कर लिया था कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनना है। इस सफर की शुरुआत करते हुए मैं काफी रोमांचित हूं।

रिपोर्ट्स के दावों की मानें तो फिल्म के लिए संजय दत्त को 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है। फिल्म के नाम का अभी आधिकारिक रूप से एलान नहीं किया गया है, जिसकी वजह से इसे थलपति 67 के नाम से पुकारा जा रहा है। यह एक एक्शन थ्रिलर होगी जिसके निर्देशन की कमान लोकेश कनगराज के हाथ में हैं। लोकेश इससे पहले विक्रम जैसी सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं। विजय और संजय के अलावा फिल्म में तृषा, प्रिया आनंद, गौतम मेनन, अर्जुन सरजा, और मंसूर अली खान भी नजर आने वाले हैं।