नई दिल्ली। ,फिल्म अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा का पाकिस्तान में एक शादी समारोह के दौरान वाली तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है। इस शादी में वह एक मंच पर दिखाए दे रहे हैं। उनकी ऐसी कुछ तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पाकिस्तान के व्यवसायी मियां असद एहसान के बुलावे पर शत्रुघ्न सिन्हा लाहौर पहुंचे थे। शत्रुघ्न सिन्हा के पाकिस्तान में शादी के दौरान मेहमान की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ट्वीटर यूजर ने अलग-अलग तरीके से इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं।

एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हर बार विधानसभा चुनाव से कांग्रेस के नेताओं को आइडिया लेने पाकिस्तान जाना पड़ता है।
 
तो वहीं, एक ने अंतरराष्ट्रीय तनाव अलग है लेकिन जब वे किसी को व्यक्तिगत तौर पर जानते हैं और उस समारोह में जा रहे हैं तो उसे देश के हित के साथ नहीं देखा जाना चाहिए।
 
गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा लंबे वक्त तक भारतीय जनता पार्टी के साथ रहे हैं। लेकिन, लोकसभा चुनाव से ऐन पहले उन्होंने बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। कांग्रेस ने उन्हें पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से उतारा था। लेकिन, उन्हें बीजेपी नेता रविशंकर के सामने शिकस्त का सामना करना पड़ा था।