श्रावस्ती में डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा का दौरा था। वहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने योगी सरकार की कामयाबीयां भी गिनवाई।

अपराधी गरीबों की जमीन पर कब्जा करके मकान बनाते थे

जिले के मुख्यालय पर स्थित जूनियर हाई स्कूल के मैदान में लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा। कहा कि योगी सरकार अपनी पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ काम कर रही हैं। आज गुंडे और मवाली प्रदेश से बाहर भागे फिर रहे हैं। पहले कि सरकार में सत्ताधारी गाड़ियों में झंडा तो लगे रहते थे लेकिन उसके अंदर गुंडे बैठे रहते थे। आज गुंडे जेल में हैं अगर वह किसी तरह बाहर भी आ गए। तो वह फिर जेल में चले जाते हैं। प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश में सुशासन लाने के लिए अपराधियों पर नकेल कसा है। यहीं अपराधी गरीबों की जमीन को कब्जा कर उसे अपनी बिल्डिंग बनाते थे। लेकिन हमारी सरकार ने इन माफियाओं के बिल्डरों को बुलडोजर से ढाका फिर उसी जमीन पर गरीबों का आशियाना बना कर दे रही है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश और भारत की सरकार दोनों मिलकर गरीबों के चेहरे पर मुस्कान देखना चाहती है। कोई भूखा ना रहे इसके लिए सरकार 10 किलो अनाज प्रति व्यक्ति तथा साथ में तेल नमक और दाल भी दे रही है।


ओवैसी का काम केवल नफरत फैलाना है... 

उन्होंने कहा कि पहले की सरकार में लोग नौकरी नहीं पा सके। लेकिन हमारी सरकार ने 5 लाख नौकरियां दी है। उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पहले की सरकार नकल युक्त परीक्षा करवाती थी। लेकिन योगी सरकार ने नकल विहीन परीक्षा करवाने का जो निर्णय लिया उससे युवाओं में ज्ञान की वृद्धि हुई है और वह आगे बढ़ रहे हैं। नकल माफिया आज जेल में है। अपने उद्बोधन के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण हो रहा है। यह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी जी का अथक प्रयास है। इसमें जो भी बाधाएं आई उसको दोनों सरकारों ने मिलकर उसको समाप्त किया और मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया। जिसका नतीजा यह है कि आज मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का मंदिर निर्माण हो रहा है। ओवैसी पर कहा कि ओवैसी का काम हिंदू और मुसलमान के बीच नफरत फैलाना है। लेकिन हम उसको प्रदेश में कामयाब नहीं होने देंगे। हमारी सरकार में गरीब जनता के लिए चलाई गई योजनाओं में ना हिंदू देखा है ना मुसलमान। मेरी सरकार का तो सिर्फ एक ही मकसद है सबका साथ सबका विकास।