यूं तो अक्सर देखा गया है कि पुलिस के सामने चोरी और लूटपाट के साथ-साथ पारिवारिक समस्याओं के निस्तारण का अंत करवाने के लिए फरियादी पहुंचते हैं, लेकिन कभी-कभी तो ऐसा देखा गया है कि यही फरियादी खुद पुलिस को ही अपनी समस्या सुनाकर उलझन में डाल देते हैं। ऐसा ही एक रोचक किस्सा गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस के सामने उस समय आ पहुंचा जब एक महिला ने खुद के ही अपने इंजीनियर पति पर बहन बुलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत की है। महिला के मुताबिक उसके पति का दूसरी महिला के साथ चक्कर है। वहीं जब वह इसका विरोध करती है तो उसे चुप रहने की धमकी भी देता है। पुलिस ने महिला की बात पर गौर फरमाते हुए दंपत्ति की काउंसिलिंग के लिए मामला महिला थाने भेजा है।


➤ क्या है पूरा मामला

इंदिरापुरम की कॉलोनी में रहने वाली महिला बीते दिन पुलिस के पास पहुंची, जहां महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी करीब 14 साल पहले हुई थी। उसका पति एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंजीनियर है। महिला का आरोप है कि पति अब घर में उन्हें बहन की तरह रहने की बात करते हैं। महिला जब इसका विरोध करती है तो उसे चुप रहने के लिए कहा। महिला का कहना है कि उसने इसकी जानकारी मायके पक्ष को देने के लिए कहा तो उन्हें घर से बाहर निकलने की धमकी दी। बच्चों ने भी पिता को समझाने का प्रयास किया, मगर वह समझने को तैयार नहीं हैं। अब महिला का कहना है कि उन्होंने इसकी पड़ताल की तो पता चला कि पति का किसी अन्य महिला के साथ संबंध है। 

महिला थाने भेजा गया है मामला

लेकिन अपनी समस्या से ज्यादा ही परेशान होने के कारण महिला बुधवार को इंदिरापुरम थाने में शिकायत देने पहुंची। इंदिरापुरम थाना प्रभारी मनीष बिष्ट के मुताबिक पति और पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने के लिए इनकी काउंसिलिंग की जरूरत है। मामले को महिला थाने भेज दिया गया है।