उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मथुरा की छाता विधानसभा सीट एक बार फिर सुर्खियों में है। वजह है कि छाता विधानसभा सीट से सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी तेजपाल सिंह का बयान, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सपा-रालोद प्रत्याशी तेजपाल सिंह एक चुनावी सभा के दौरान विरोधियों को धमकाते नजर आ रहे हैं। तेजपाल सिंह धमकी भरे लहजे कहते हैं कि अगर किसी ने उनके लोगों के खिलाफ उंगली उठाई तो वह उनका हाथ काट लेंगे।

इस वायरल वीडियो में तेजपाल सिंह धमकी भरे अंदाज में किसी मंत्री का नाम लेते भी सुनाई दे रहे है।वीडियो में साफ देखा और सुना जाता है कि सपा गठबंधन प्रत्याशी तेजपाल किस तरह से विरोधियों पर धमका रहे हैं। जनसभा के दौरान मौजूद लोगों से तेजपाल कहते हैं कि कान खोलकर सुनना, अगर किसी एक साथ के ऊपर दबाव डालने या फिर उस कार्यकर्ता पर उंगली उठाने की कोशिश की तो उंगली नहीं हम हाथ कटवा देंगे। तेजपाल के इस धमकी भरे भाषण के बाद वहां मौजूद समर्थकों ने तालियां भी बजाईं।


बता दें कि ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले मेरठ दक्षिण से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आदिल चौधरी ने हिंदुओं से बदला लेने की धमकी दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। आदिल चौधरी ने कहा कि हमारी सरकार आई तो उनको छोड़ेंगे नहीं…चुनचुन कर बदला लिया जाएगा।

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक बंद कमरे में कुछ लोगों को समझाते हुए सपा उम्मीदवार आदिल चौधरी कह रहा है कि इंशाअल्लाह हमारी सरकार बन रही है, किसी को भी छोड़ेंगे नहीं। जिस तरीके ये हमारे साथ जुल्म कर रहे हैं, इनसे बदला लिया जाएगा और इनको एहसास दिला जाएगा कि आगे ये सौ बार सोचेंगे।