मुंबई| 'लूप लपेटा' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता ताहिर राज भसीन हाल ही में रिलीज हुई अपनी दो रिलीज 'ये काली काली आंखें' और 'रंजीश ही सही' में एक रोमांटिक हीरो के रूप में अपने काम को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश हैं। अभिनेता, जिन्होंने 'मर्दानी' में एक प्रतिपक्षी की भूमिका के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की, अब एक खलनायक और एक रोमांटिक नायक दोनों के रूप में अपने काम की प्रशंसा मिलने पर खुश हैं।

प्रशंसा के बारे में बात करते हुए, ताहिर ने कहा, "जब मैंने इंडस्ट्री में एक नायक के रूप में शुरूआत की, तो मुझे आलोचकों और दर्शकों से बहुत प्यार मिला और अब जब मैंने खुद को एक रोमांटिक नायक के रूप में आंका, तो मैं रोमांचित हूं कि 'मर्दानी' के लिए जितनी स्वीकृति थी, उससे भी अधिक स्वीकार्यता है।"

उन्होंने उल्लेख किया कि दर्शकों की सराहना एक अभिनेता के रूप में उनके आत्मविश्वास में तब्दील हो जाती है, "यह मुझे एक अभिनेता के रूप में इतना आत्मविश्वास देता है, क्योंकि हर कलाकार चाहता है कि उसके काम की सराहना की जाए। मैं प्रोजेक्ट्स और मुझ पर इतना प्यार बरसाने के लिए दर्शकों का शुक्रगुजार हूं। काश वे मेरे पूरे करियर में ऐसा करना जारी रखते क्योंकि यह बेहद प्रेरक है।"

उन्होंने आगे कहा, " 'ये काली काली आंखें' और 'रंजीश ही सही' में एक रोमांटिक हीरो के रूप में मुझे जिस तरह का प्यार मिल रहा है, उसे प्राप्त करना जबरदस्त और रोमांचक है। ये दोनों शो अपने आप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और भारत में बने अब तक के सबसे ज्यादा रेटिंग वाले डिजिटल शो में से एक हैं! मैं यह जानकर उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इन परियोजनाओं को अपना सब कुछ दिया है।"