शादी का सीजन आते ही लड़कियां अपनी शादी की शॉपिंग में जुटी होती हैं तो कुछ शादी समारोह की ड्रेस के ऊपर मैचिंग ज्लैवरी को खरीदने के लिए बाजार में नई डिजायन तलाश करती हैं। इन दिनों लड़कियों में नोज पिन पहनने का क्रेज काफी है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी नथों के तस्वीरें दिखाएंगे जो आजकल ट्रेडिंग हैं।
बड़ी हो या फिर छोटी हर नथ आपके लुक को अलग ही लुक देती है। नोज पिन दिखने में जितनी सिंपल होती है उतनी ही आकर्षक। इसे आप साड़ी हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस दोनों के साथ पहन सकती हैं।
ब्लैक मेटल नोज पिन भी लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय है। ये साइज में थोड़ी बड़ी होती है लेकिन मेटल लुक में होने की वजह से किसी भी कलर की ड्रेस के साथ आसानी से मैच हो जाती है।
बाजार में आपको तरह तरह की नोज पिन मिल जाएगी। ऐसे में काफी समय में सुनहरे रंग की छोटी सी नोज पिन काफी प्रचलन में है। ये नोज पिन पहनने पर चिपक कर आती है और इसे लड़कियां रोजमर्रा के रूटीन में भी कैरी कर रही हैं।
इसके साथ ही एक और नोज पिन भी काफी प्रचलन में है। इसे ज्यादातर लोग महाराष्ट्रिन स्टाइल नोज पिन के तौर पर जानते हैं। ये थोड़ी लंबाई में होती है जिसमें अमेरिकन डायमंड या फिर मोती जड़े होते हैं। इसे लड़कियां साड़ी के ऊपर पहनते हुए दिखाई दे रही हैं।