भोपाल पुलिस (police) ने उस पिता को गिरफ्तार कर लिया जो अपनी नाबालिग बेटी से रेप (rape) कर रहा था. पिता की हैवानियत से परेशान बेटी ने स्कूल टीचर से अपनी बात बतायी. टीचर ने पुलिस से शिकायत की और उसके बाद आरोपी पिता को पकड़ (arrest) लिया गया.

भोपाल में बाप बेटी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. पिता 13 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बना रहा था. पीड़िता ने इस घटना के बाद यह बात अपने स्कूल की टीचर को बताई. जिसके बाद टीचर ने भोपाल के बजरिया थाने में जाकर बाप की करतूत की शिकायत की. यहां पुलिस ने मासूम की शिकायत के बाद आरोपी बाप को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

टीचर से की शिकायत


पुलिस के अनुसार पीड़िता ने अपनी टीचर को दुष्कर्म के बारे में बताया जिसके बाद महिला टीचर उसे बजरिया थाने लेकर आई. पीड़िता ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई. पीड़िता ने बताया कि उसका पिता उसके साथ कई बार बलात्कार कर चुका है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. घटना बजरिया इलाके की है. जहां पुलिस ने मासूम का मेडिकल करवाया और उसके बाद उसके पिता को पकड़ कर जांच शुरू कर दी है.

कई दिन से कर रहा था रेप

मासूम पीड़िता एक सरकारी स्कूल में 10 वी क्लास की छात्रा है. उसका पिता शराब का आदि है. पीड़िता की मां किसी रिश्तेदार के यहां गई थी. उसी दिन आरोपी पिता ने बेटी के साथ पहली बार रेप किया. उसके बाद वह अक्सर मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा.