उत्तर प्रदेश के मेरठ के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर मिली है जंहा एक युवक ने खुलेआम युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना होते ही नारंगपुर जिटौला गांव में सोमवार दोपहर को अफरा-तफरी का माहौल मच गया. जानकारी के मुताबिक युवती पड़ोस के घर में मास्टर की बच्ची को खिला रही थी. इसी दौरान युवक पहुंचा और हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. बता दें घटना के बाद आरोपी युवक तमंचा लहराते हुए फरार हो गया. 

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही परीक्षितगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी ली. पुलिस के अनुसार नारंगपुर जिटौला निवासी शिवानी पुत्री दयाचंद सोमवार दोपहर को पड़ोस में महिला अंजू की दुकान पर सामान लेने गई थी. इसी बीच युवती रघुवर मास्टर के यहां बच्ची को खिलाने लगी. तभी पड़ोस में रहने वाला युवक राजेश उर्फ राजू तमंचा लेकर पहुंचा और सरेआम शिवानी के सिर में गोली मार दी. 

परीक्षितगढ़ के नारंगपुर गांव में सिरफिरे राजेश उर्फ रज्जू ने शिवानी के सिर में तमंचा सटाकर आई हेट यू बोला और गोली चला दी. गोली लगते ही खून से लथपथ शिवानी जमीन पर गिर पड़ी. हत्यारोपी जोर-जोर से चिल्ला रहा था. उसके हाथ में तमंचा था और वह बार-बार लोगों को गोली मारने की धमकी दे रहा था. हत्यारोपी को पकड़ने का गांव वाले साहस नहीं जुटा पाए और वह फरार हो गया. 

हत्यारोपी राजेश उर्फ रज्जू जबरन शिवानी से शादी करने की जिद पर अड़ा था. सिरफिरा उसे जान से मारने की धमकी देता था. सोमवार को शिवानी परचून की दुकान पर सामान लेने के बाद पड़ोसी की बच्ची को खिला रही थी. इसी दौरान राजेश वहां पर पहुंचा और शिवानी की जान ले ली. 

गोली लगते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई. आरोपी ने तमंचा लहराया और धमकी दी कि अगर कोई उसके सामने आया तो गोली मार दूंगा. जिसके चलते लोग उसके रास्ते से हट गए और वह आसानी से भाग गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम की प्रकिया शुरू की और आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

हत्या की फिराक में था राजेश 

एसपी देहात केशव कुमार के मुताबिक ग्रामीणों ने बताया कि एक सप्ताह से राजेश शिवानी को मारने की फिराक में घूम रहा था. कभी गाड़ी चढ़ाने तो कभी चाकू से हमला करने का प्रयास किया था. राजेश शादीशुदा होने के बावजूद शिवानी से शादी करने की जिद पर अड़ा था. जिस पर युवती आपत्ति करती थी.

रिपोर्ट - एमपी यादव