उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अलग अलग जगहों के बहुत सारे लोगो के मोबाइल फोन खो गए थे. वहीं खोए हुए मोबाइल फोन के सम्बंध में पुलिस आयुक्त महोदय लखनऊ के जन शिकायत प्रकोष्ठ कार्यालय से विभिन्न थाना क्षेत्रों से मोबाइल फोन गुमशुदा होने को लेकर प्रार्थना पत्र दिया गया था. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के द्वारा सर्विलांस सेल को जल्द ही गुमशुदा मोबाइल फोन के संबंध में कार्रवाई करते हुए फोन बरामद करने के दिशा निर्देश जारी किए गए थे. 

52 फोन हुए बरामद

इसी क्रम में लखनऊ की सर्विलांस सेल की पुलिस के अथक प्रयास के बाद आखिरकार खोए हुए कुल 52 मोबाइल फोन बरामद किया गया है. जिनकी कीमत करीब 12 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं बरामद मोबाइल फोन को सम्बन्धित आवेदकगणों को डीसीपी के द्वारा सुपुर्द किया गया. वहीं खोए हुए मोबाइल फोन पाकर आवेदक गणों ने लखनऊ पुलिस का धन्यवाद किया. साथ ही साथ लोग काफी खुश भी नजर आए. 

12 लाख रुपए बताई जा रही कीमत

आपको बता दें कि खोए हुए 52 मोबाइल फोन की बरामदगी को लेकर डीसीपी ने बताया की जनपद की सर्विलांस सेल की टीम को जनपद के बहुत सारे लोगों से मोबाइल गुम होने की शिकायतें मिली थी. उस पर वर्कआउट करते हुए 52 मोबाइल बरामद किए हैं. जिनकी कीमत करीब 12 लाख रुपये है.