साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया से हुई है। दोनों साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि दोनों की शादी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली है। अब इसी पर एक बड़ा अपडेट आया है।
हंसिका मोटवानी और सोहेल की ग्रैंड वेडिंग पर आधारित रियलिटी शो 10 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इसकी जानकारी खुद हंसिका मोटवानी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी। हंसिका ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'लॉट्स ऑफ लव... लॉट्स ऑफ हैप्पीनेस और थोड़ा बहुत ड्रामा।'

वीडियो की शुरुआत उनकी प्री-वेडिंग और वेडिंग सेरेमनी की अनदेखी वीडियो के साथ हुई, जिसमें उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तैयारियों की झलक दिखाई दी। वीडियो में तस्वीरों के साथ हंसिका अपनी आवाज में वॉयस ओवर करते हुए कहती हैं, 'सच्चा प्यार, सपना शादी, सब कुछ सही था। कुछ भी गलत नहीं हो सकता था, या यह हो सकता है!' वीडियो के बदलते ही हंसिका कहती हुई दिखती हैं, 'यह मेरे लिए बहुत कठिन था! आपने हमेशा मुझसे कहा था कि किसी के अतीत को मत देखो!' वहीं, अगले दृश्य में हंसिका अपनी मां मोना मोटवानी से बातचीत करती नजर आती हैं। बता दें कि यह रियलिटी शो कई चौंकाने वाले खुलासों से भरा होगा, जो किसी तरह उनके पति सोहेल के अतीत से भी जुड़ा हुआ है। कुल मिलाकर शादी में होने वाली चटपटी नोकझोंक को हंसिका अपने वेडिंग लव ड्रामा में आप सबके लिए लेकर आ रही हैं।

हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। वह फेमस टीवी शो ‘शाका लाका बूम-बूम’ में अहम किरदार कर चुकी हैं और वह आखिरी बार बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ऋतिक रोशन की हिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ में नजर आई थीं। इसके बाद वह हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म ‘तेरा सुरूर’ में लीड एक्ट्रेस का रोल करके और भी मशहूर हो गईं। वह अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं। उनकी 50वीं फिल्म ‘महा’ पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।