प्रखंड कॄषि पदाधिकारी और कॄषि समन्वयक का होगा पुतला दहन-दिलीप कुमार राय 

अखिल भारतीय किसान महासभा उजियार पुर प्रखंड कमिटी की बैठक लोहागीर में चन्देश्वर सिंह की अध्यक्षता एवं जिला सह संयोजक महावीर पोद्दार के पर्यवेक्षण में सम्पन्न हुई है। 

        बैठक में तय किया गया कि कॄषि इनपुट फसल क्षति के मुआवजा देने में भ्रष्टाचार और अनियमितता की उच्चस्तरीय जांच करने, प्रखंड के सभी पैक्सो में जारी गेहूं और धान की फर्जी खरीदारी, फर्जी तरीके सेसह रजिस्टर मेनटेन करने एवं इस बङे फर्जीबाङा में बी सी ओ की सन्लिप्तता की उच्चस्तरीय जांच करने, मिथिला दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के एम डी, सभी बर्कुलर सन्चालक के आय से अधिक संपत्ति का जांच करने, सहित अन्य मान्गो को लेकर 31 जनवरी 22को जिला समाहर्ता के समक्ष प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है। 

बैठक को संबोधित करते हुए जिला सह संयोजक महावीर पोद्दार ने सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों को कॄषि विभाग, डेयरी और पैक्स के माध्यम से शोषण और दमन किया जा रहा है। इस शोषण दमन के विरुद्ध किसानों को एकजुट होकर जनसन्घर्ष तेज करना होगा। बैठक में प्रखंड सचिव दिलीप कुमार राय, शन्कर प्रसाद यादव, राम विलास सहनी, राम कॄपाल राय, राम चन्द्र राय, राजेश दास, अशोक राय, युगल किशोर, मुकेश कुमार शर्मा, सहित अन्य साथियों ने अपना अपना विचार व्यक्त किये। 

      बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा माले जिला स्थाई समिति के सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकारें पूंजीपति को कॄषि के क्षेत्र में प्रवेश कराकर कॄषि सन्कट पैदा कर दिया है जिससे कॄषि कार्य महँगा हो गया है।