अपनी शादी का दिन हम सभी के सबसे ज्यादा खास होता है। इस दिन के लिए हम अपने लुक में किसी भी तरह की कोई कमी बर्दाश नहीं करना चाहते हैं। ब्राइडल लुक में चार चांद लगाने के लिए मेकअप का रोल अहम होता है। वहीं मेकअप को और भी ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए सही शेड की लिपस्टिक चुनना बेहद जरूरी होता है।बता दें कि आजकल रेड के अलावा कई ऐसे शेड्स हैं जो हम और आप काफी पसंद कर रहे हैं। तो आइये देखते हैं वो लिप शेड्स जिन्हें आप अपने ब्राइडल लुक के लिए चुन सकती हैं और अपनी खूबसूरती को दोगुना कर सकती हैं।

वार्म ऑरेंज कलर लिपस्टिक

वैसे तो यह कलर काफी यूनीक है, लेकिन अगर आप रेड के अलावा वार्म टोन में कोई कलर तलाश रही हैं तो इस तरह का वार्म ऑरेंज शेड आपके लिए परफेक्ट रहेगा। बता दें कि अगर आपकी ऑउटफिट वार्म शेड की है जैसे कि ब्राउन और कोई डार्क कलर चुन सकती हैं। बता दें कि इस तरह का कलर आप गोल्डन कलर की ऑउटफिट के साथ भी कैरी कर सकती हैं। ऐसा कलर लगभग सभी स्किन टोन पर खूब खिलकर नजर आता है।

बैज कलर लिपस्टिक

जिन्हें मेकअप करना बिल्कुल ही पसंद नहीं और स्किन को नेचुरल रखना चाहते हैं तो ऐसा लुक आपके लुक परफेक्ट रहेगा। बता दें कि इस तरह का मेकअप पेस्टल कलर या लाइट कलर के ब्राइडल ऑउटफिट के साथ ही खूबसूरत नजर आता है। दिन के समय के लिए ही ऐसा सटल और सॉफ्ट मेकअप आप चुनें।

ब्राउन कलर लिपस्टिक

वैसे तो ब्राउन कलर हर स्किन टोन के साथ खूबसूरत नजर आता है, लेकिन आजकल ब्राइडल लुक के लिए भी इसे काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि ऐसा लिप शेड आप वार्म कलर या ऑफव्हाइट कलर की ब्राइडल ऑउटफिट के साथ कैरी करें। अगर आपकी शादी दिन के समय है तो आप लाइट ब्राउन कलर को चुनें और ग्लॉस का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। वहीं अगर शादी दिन के समय है तो आप मैट ब्राउन कलर को भी चुन सकती हैं।