अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है। न्यू मैक्सिको के फार्मिंग्टन में हुई गोलीबारी में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी एपी ने पुलिस के हवाले से बताया कि इस गोलीबारी का संदिग्ध घटनास्थल पर ही मारा गया है।

गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

शहर के पुलिस विभाग ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि गोलीबारी में कम से कम तीन लोग मारे गए हैं और अधिकारियों ने घटनास्थल पर मुठभेड़ में एक संदिग्ध को मार गिराया है। पुलिस विभाग के मुताबिक, गोलीबारी में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें एक राज्य पुलिस अधिकारी शामिल हैं।

पुलिस ने मारे गए या घायल हुए लोगों के नामों का खुलासा नहीं किया और न ही गोलीबारी के कारणों के बारे बताया है। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध की पहचान अज्ञात है और इस समय कोई अन्य खतरा नहीं है। वहीं, गोलीबारी की घटमा के बाद शहर के स्कूलों के बाहर सुरक्षा-व्यवस्था को कड़ा कर दिया है।

घटना की गंभीरता से जांच की जा रही - सैन जुआन काउंटी शेरिफ

सैन जुआन काउंटी शेरिफ ऑफिस की अधिकारी मेगन मिशेल ने कहा कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं है। बता दें कि फार्मिंग्टन शहर न्यू मैक्सिको के उत्तर-पश्चिम में बसा हुआ है, जिसमें लगभग 50,000 लोगों की आबादी रहती है।