उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन सगी बहनें एक ही युवक को दिल दे बैठीं। तीनों बहनों को ये बात भी मालूम थी कि वो तीनों एक ही लड़के से प्यार करती हैं। परिजन तैयार नहीं हुए तो तीनों बहनें एक ही युवक के साथ घर छोड़कर फरार हो गईं। घर वालों ने लोकलाज के डर से किसी को कुछ नहीं बताया। रहन तक की पुलिस को भी मामले की जानकारी नहीं दी।

क्या है पूरा मामला?

मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र का है। यहां 18 सितंबर के दिन एक बड़ी बहन अपनी 2 छोटी बहनों को लेकर घर से गायब हो गई। तीनों बहनों के गायब होने से परिवार में हड़कंप मच गया। इसके बाद लड़कियों के परिवार वालों ने अगल-बगल के गांव में तलाश करने में जुट गए। उन्होंने सारे रिश्तेदारों और मिलने वालों से तीनों बहनों के बारे में पूछताछ की लेकिन तीनों बहनों का कोई भी सुराग नहीं लगा। प्रेमी संग घर से भागी तीनों बहनों में से दो बालिग हैं जबकि तीसरी बहन नाबालिक बताई जाती है।

एक युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग:

गांव में चर्चा है कि तीनों बहनों का एक ही युवक से अफेयर चल रहा था। परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुयी तो इसका विरोध किया और तीनों बहनों को युवक से दूर रहने को कहा। जानकारी के अनुसार तीनों बहने लड़के से दूर नहीं होना चाहती थी और जब परिवार वालों ने विरोध किया तो तीनों बहनें युवक के साथ घर छोड़ कर फरार हो गईं।

पिता से परेशान होकर भागीं तीनों बेटियां:

पुलिस को दी गयी तहरीर में पिता ने कहा है कि उनकी बड़ी बेटी अपने साथ दो नाबालिग बहनों को ले गई है। वो बगैर किसी को जानकारी दिए आस-पास और अपने रिश्तेदारों में तलाश कर रहे थे, लेकिन अभी तक तीनों बहनों का कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं, थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया,”एक मामला संज्ञान में आया है। जिसकी जांच की जा रही है। पिता उनको डांट-डपट करता था। इस वजह से तीनों बहनें नाराज होकर घर से चली गई। किसी के साथ जाने की सूचना नहीं है। गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी गई है”