बिहार के मुंगेर जनपद के तारापुर थाना क्षेत्र में नमाज पढ़ने जा रही एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। घटना गांव के एक मस्जिद के पास की है। नाबालिग के साथ गैंगरेप की कोशिश भी की गई। हालांकि, पीड़िता के शोर मचाने पर परिजन और लोग आ गए, जिसकी वजह से आरोपी फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में सरफराज, हैदर, हसीब और आकिब को आरोपी बनाया है।

ये भी पढ़ें- होश में आई गैंगरेप पीड़िता ने बयां की सलमान और उसके साथियों की हैवानियत, किडनैप किया, जबरन शराब पिलाई फिर लूटी इज्जत

पीड़िता ने बताया कि वह नमाज पढ़ने के लिए अपनी नानी के घर से अपने घर जा रही थी। रास्ते में एक मस्जिद पड़ता है, जब वह उसके पास से गुजर रही थी तो सरफराज, हैदर, हसीब और आकिब ने उसे घेर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। यही नहीं, इन लोगों ने पीड़िता को जमीन पर गिरा दिया और बलात्कार की कोशिश की। आरोपियों ने उसके भाई जान से मारने की धमकी भी दी।

ये भी पढ़ें- ‘मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे पुलिस गोली न मारे’, गले में तख्ती डाले थाने पहुंचा हत्या का आरोपी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पीड़िता ने विरोध किया और शोर मचाने लगी तो हैदर ने उसका मुंह दबा दिया और बोला कि जैसा बोलते हैं वैसा करो नहीं तो तुम्हारे भाई को जान से मारकर फेंक देंगे। आज तुम्हारे साथ दुष्कर्म करके ही छोड़ेंगे। इसके बाद हैदर पीड़िता से मारपीट और गाली-गलौज करने लगा।

चूंकि पीड़िता का घर पास ही था तो चीख-पुकार सुनकर उसके परिजन और गांव के लोग इकट्ठा हो गए, जिस देख चारों आरोपी फरार हो गए। मामले में पुलिस का कहना है कि जांच की रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- ढाबा संचालक सेवाराम ने मांगे थे चाय के 4 रुपए, गुस्साए मुनव्वर, मोजिम और मुशर्रफ ने चाकुओं से गोदकर मार डाला