ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क एक बार फिर से कर्मचारियों की छंटनी पर विचार कर रहे हैं। ट्विटर के 50 फीसदी कर्मचारियों को निकालने के बाद भी वे संतुष्ट नहीं दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानो वे पूरी टीम को ही बदलना चाह रहे हों। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार मस्क इस बार सेल्स और पार्टनरशिप डिपार्टमेंट के कर्मचारियों को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना रहे हैं।

बता दें कि मस्क के दबाव को कई कर्मचारी नहीं झेल पा रहे हैं। 50 फीसदी कर्मचारियों के अलावा बीते 18 नवंबर को 1200 से ज्यादा कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक टेक्निकल टीम के कर्मचारी सबसे ज्यादा परेशान हो गए हैं और इस्तीफा देने के लिए मजबूर हो रहे हैं। ये सभी इस्तीफे एलन मस्क की उस चेतावनी के बाद आए थे, जिसमें उन्होंने मेल लिखकर कहा था कि ज्यादा देर तक काम करने के लिए तैयार रहो या कंपनी छोड़ो। ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क ने इन इस्तीफों पर कहा था कि मुझे कोई फक्र नहीं पड़ता है। जो सर्वोच्च प्रदर्शन करने वाले एम्प्लॉई हैं, वे नहीं गए हैं।

सेल्स और पार्टनरशिप डिपार्टमेंट्स के टीम लीडर्स को निकाला

बता दें कि कुछ दिन पहले ही मस्क ने सेल्स और पार्टनरशिप डिपार्टमेंट्स के टीम लीडर्स को कुछ और कर्मचारियों को बाहर निकालने के लिए कहा था लेकिन ये टीम लीडर्स तैयार नहीं हुए। इसके बाद वही हुआ जिसका अंदेशा था। टीम लीडर्स को ही कंपनी से निकालने का फरमान सुना दिया गया।