यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के प्रथम चरण की वोटिंग के लिए महज कुछ दिन ही बचे हैं, जिसके पहले नेता अपने नगरी में प्रचार-प्रसार का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाह रहे हैं, अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए नेताओं की ओर से तमाम कोशिशें जारी हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह न केवल मौजूदा विधायकों को धमकाते दिखाई दे रहे हैं, बल्कि पुलिस-प्रशासन को भी खुलेआम चुनौती दे रहे हैं।

अमरोहा के हसनपुर से हैं सपा के प्रत्याशी

                    दरअसल, हाल ही में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी का दामन थामने वाले मुखिया गुर्जर वायरल वीडियो में पुलिस प्रशासन को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि सपा ने मुखिया गुर्जर को अमरोहा के हसनपुर विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

                 सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ लोगों के समूह को संबोधित करते हुए सपा कैंडिडेट मुखिया गुर्जर न केवल मौजूदा विधायक को धमकाते नजर आ रहे हैं, बल्कि पुलिस-प्रशासन को अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की चुनौती दे रहे हैं। वीडियो में मुखिया गुर्जर कहते सुनाई देते हैं कि वह 16 बार जेल भी जा चुके हैं और उनके पास मौजूदा विधायक जैसे लोगों की डेंटिंग पेंटिंग ठीक करने का पास हुनर है। वह वीडियो में यह भी बताते हैं कि वह मुलायम सिंह यादव के कट्टर शिष्य हैं।


इनकी ऐसी की तैसी, 16 बार जेल काट रखी है मैंने, वायरल वीडियो 

                  वायरल वीडियो में मुखिया गुर्जर कहते हैं, ‘मैंने राजनीति में वर्कशॉप खोल रखी है, मौजूदा विधायक जैसे लोगों की डेंटिंग पेंटिंग ठीक करने का मेरे पास हुनर है, क्योंकि मैं मुलायम सिंह यादव का कट्टर शिष्य हूं, मैंने भाजपा में रहते हुए भी मैंने अपने गुरु मुलायम सिंह की तस्वीर नहीं उतारी एक दिन भी, इनकी ऐसी की तैसी। एक कार्यक्रम था इनका, उसकी फोटो खींचकर बता रहे हैं मुझे कि ये कट्टर हिंदू है। यहां हिंदू मुस्लिम सब भाई- भाई हैं। जो विधायक है, इसने जितना भ्रष्टाचार किया है, इससे सारा हिसाब चुकता करके, इससे सारा माल लेकर तुम्हारे घरों में पहुंचा दूंगा। मुझे इस बात के लिए जाना जाता है और ये जो प्रशासन-शासन मुकदमे की बात करें, इनकी ऐसी की तैसी, 16 बार जेल काट रखी है मैंने। ये मुझ पर मुकदमा करेंगे?’

चौकी इंचार्ज की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

                         हालांकि, हसनपुर विधानसभा से सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर पर इस टिप्पणी को लेकर मुकदमा दर्ज हो गया है, हसनपुर कस्बा चौकी इंचार्ज लवनीश चौधरी की तहरीर पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है।