कल यानी कि 18 मार्च को पूरे देश में होली का त्योहार बड़े ही जोरशोर से मनाया गया। हर जगह रंगोत्सव मनाया गया। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया मुकुल गोयल ने भी अपने आवास पर होली समारोह आयोजित किया था। जिसमे एडीजी लॉ एंड ऑर्डर भी शरीक हुए। इसके साथ ही कई अन्य पुलिस अफसर भी डीजीपी को होली की मुबारकबाद देने पहुंचे थे। यूपी पुलिस ने डीजीपी के होली समारोह की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

यूपी पुलिस ने ट्वीट की तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "डीजीपी यूपी श्री मुकुल गोयल, वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस कर्मियों के साथ होली समारोह के दौरान अपने आवास पर। डीजीपी ने राज्य के नागरिकों और #UPPolice परिवार को #होली की बधाई दी।" फोटोज में डीजीपी मुकुल गोयल के साथ एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार, के साथ कई लोग दिखाई दे रहे हैं। इनमे कई सिपाही तो कई बड़े अफसर शामिल हैं। डीजीपी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

दिए गए थे सुरक्षा व्यवस्था संभालने के निर्देश

बता दें कि होली के त्योहार में यूपी पुलिस के अफसरों के साथ ही सभी थाना प्रभारियों, चौकी इंचार्जों, बीट के सिपाहियों को सख्त निर्देश दिए गए थे कि वे अपने-अपने क्षेत्र में नजर बनाए रखेंगे। जिले के सभी क्षेत्राधिकारी अपने-अपने इलाकों पर नजर रखेंगे। इसके साथ ही सभी संवेदनशील स्थानों व मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पुख्ता पुलिस प्रबंध करते हुए मोबाइल पेट्रालिंग की व्यवस्था करने, सीसीटीवी कैमरे लगवाने तथा ड्रोन कैमरे के माध्यम से निगरानी कराने का निर्देश दिए गए थे। ताकि कहीं किसी तरह की गड़बड़ी न होने पाए।