आपने अक्सर ही डॉक्टरों को प्राथमिक उपचार देते हुए देखा होगा। जिसमे सभी डॉक्टर अपने अपने तरीके से फर्स्ट एड देते हैं। पर आगरा जिले के रेलवे स्टेशन पर एक सिपाही ही डॉक्टर बन बैठा। उसने इस दौरान एक ऐसा काम कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह सिपाही बेहोश हुए व्यक्ति को जूता सूंघा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं।

शनिवार देर शाम का है ये मामला

ये मामला शनिवार शाम करीब 6:30 बजे का बताया जा रहा है। उस समय ताज एक्सप्रेस आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंची थी। प्लेटफार्म नंबर दो पर एक युवक अचानक बेहोश हो गया। अन्य यात्रियों ने उसे बेंच पर लेटा दिया। वहां पहुंचा जीआरपी का सिपाही बेसुध युवक को प्राथमिक उपचार उपलब्ध कराने के बजाय उसे अपना जूता उतारकर सुंघाता रहा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस दौरान युवक के पास खड़े कुछ यात्रियों ने सिपाही को टोका भी, लेकिन वह युवक के परिचित होने और थोड़ी देर में होश में आने की बात कहता रहा। कुछ यात्रियों ने इसका वीडियो बना लिया, जो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सिपाही की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।