आज सुबह मेरठ हाईवे पर एक तेज रफ्तार कैंटर ने पुलिस जीप को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि हेड कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि दारोगा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से उन्हे मेरठ रेफर कर दिया। पुलिसकर्मी घायल को लेकर निजी अस्पताल में पहुंचे। फिलहाल, पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासत में लेकर मुकदमा लिखने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक मेरठथाना पुलिस बुधवार सुबह गश्त पर थी और वह मेरठ-करनाल हाईवे पर स्थित टूटी पुलिया पर मौजूद थे। इस दौरान जीप में सब इंस्पेक्टर जावेद हुसैन बैठे थे। वहीं, जीप के पास हाथरस के गांव नगला सेवा, डाकखाना घाघउ, थाना शहपऊ संजीत कुमार पुत्र जोगिंदर सिंह हेड कांस्टेबल खड़े थे। इसी दौरान शामली की ओर से हरियाणा का फरीदाबाद निवासी मनोज पुत्र कमल सिंह कैंटर लेकर मेरठ जा रहा था।

सलावा राइट रजवाहा के पास मनोज को नींद की झपकी लग गई। जिससे उसका स्टेयरिंग से नियंत्रण हट गया और कैंटर रजवाहा की रेलिंग की दीवार तोड़कर जीप में जा भीड़ा। इस हादसे में हेड कांस्टेबल संजीत कुमार गंभीर घायल हो गए और सब इंस्पेक्टर जावेद हुसैन बाल-बाल बचे।

दारोगा अभी भी गंभीर

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आनन-फानन में एंबुलेंस से हेड कांस्टेबल को सीएचसी पहुंचाया। जहां से उन्हे रेफर कर दिया। जब वह कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के निजी अस्पताल में पहुंचे। वहां, चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। जबकि दारोगा की हालत अभी भी काफी गंभीर है।