उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों को अवकाश पाने के लिए तरह तरह की परेशानियों से जूझना पड़ता है। ऐसे में कई बार पुलिसकर्मी काफी परेशान भी हो जाते हैं। कई बार परेशानी में वो कुछ न कुछ गलत कर बैठते हैं। मामला वाराणसी जिले का है, जहां एक सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सिपाही नशे में धुत दिखाई दे रहा है और अपनी व्यथा सुना रहा है। हालांकि अभी तक ये पुष्टि नहीं हो पाई है कि सिपाही कहां तैनात है और आगे इस पर क्या कार्रवाई हुई।

सड़क किनारे लेटा था सिपाही

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के हुकुलगंज का बताया जा रहा है। वीडियो में एक सिपाही सड़क किनारे लेटा दिख रहा है और वर्दी पहनी हुई है। वो इस कदर नशे में है कि ठीक से बोल तक नहीं पा रहा है। उसके चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही है।

छुट्टी नहीं मिली, इसलिए पी शराब

सड़क पर लेटे हुए सिपाही से जब एक व्यक्ति ने पूछा कि आप ऐसी हालत में क्यों हैं तो उसने कहा, ‘मुझे छुट्टी नहीं मिली तो मैंने ड्रिक कर ली। मेरा विभाग मुझे छुट्टी नहीं देता, मेरा मेडिकल भी है, सभी दस्तावेज दिखाए गए हैं फिर भी छुट्टी नहीं मिली, इसलिए मैंने छुट्टी की अनुप्लब्धता में शराब पी ली। फिलहाल अभी तक अफसरों की तरफ से वीडियो का संज्ञान नहीं लिया गया है।