सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. इसी क्रम में हरदोई जिले का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक बंदर पुलिसकर्मी की टोपी के साथ खेलता दिखाई दे रहा है. दरअसल, हरदोई जिले मे बंदरों का काफी आतंक है, जिस वजह से आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. हाल ही में जो वीडिया वायरल हुआ है वो सांडी थाने का है. इस दौरान पुलिसकर्मी काफी देर तक बंदर से टोपी छुड़ाने के लिए मशक्कत करते रहे. बड़ी देर बाद पुलिसकर्मियों को सफलता हाथ लगी.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक यूपी के हरदोई में बंदरों के आतंक से आम आदमी तो परेशान था ही, अब पुलिस वाले भी परेशान हैं. अक्सर बंदरों के द्वारा पुलिसकर्मियों को परेशान करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब सांडी थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी की टोपी बंदर के हाथ लग गई और उसके बाद बंदर उस टोपी को लेकर भाग गया. काफी देर पुलिसकर्मी मशक्कत करते रहे, जिसके बाद टोपी वापस मिल सकी. बंदर के द्वारा टोपी ले जाने का यह वीडियो किसी ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पहले भी सामने आया था वीडियो

इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आएं हैं. पहले वाले मामले में हरपालपुर थाने में थानेदार की मेज से एक फरियादी का मोबाइल बंदर उठाकर भाग गया था. इस घटना के ठीक 4 दिन बाद हरपालपुर थाने के दीवान की टोपी भी बंदर ले गया. काफी देर तक बंदर टोपी से खेलता रहा उसके बाद टोपी को सिर पर लगाता रहा.

बंदर पुलिसकर्मी की टोपी लेकर भागे

बंदर के द्वारा टोपी उठा ले जाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यह वीडियो हरदोई जनपद के सांडी थाने का है. दरअसल यहां सांडी थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी की टोपी बंदर के हाथ लग गई और उसके बाद बंदर उस टोपी को लेकर भाग गया. काफी देर पुलिसकर्मी मशक्कत करते रहे जिसके बाद टोपी वापस मिल सकी. बंदर के द्वारा टोपी ले जाने का यह वीडियो किसी ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इससे पहले हरपालपुर थाने में थानेदार की मेज से एक फरियादी का मोबाइल बंदर उठाकर भाग गया था. इस घटना के ठीक 4 दिन बाद हरपालपुर थाने के दीवान की टोपी भी बंदर ले गया.काफी देर तक बंदर टोपी से खेलता रहा उसके बाद टोपी को सर पर लगाता रहा. उन दोनों घटनाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और आज फिर से एक बार यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लोग इसको खूब देख रहे हैं.