सर्दियों के मौसम के साथ ही हम तरह-तरह के जैकेट और कोर्ट पहनना शुरू कर देते हैं। हालांकि किस आउटफिट के साथ कौन सा कोट ज्यादा अच्छा लगेगा यह एक बड़ा प्रश्न होता है।खासतौर पर महिलाओं को सलवार-सूट के साथ सही कोर्ट का चुनाव करने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है। ऐसे में हम आज आपको बताएंगे कोट के कुछ ऐसे डिजाइन जिन्हें आप सलवार-सूट के साथ आराम से2सकती हैं।

कोट विद बेल्ट

सलवार-सूट के साथ पहनने के लिए कोट विद बेल्ट एक अच्छा विकल्प है। लंबे सूटों के साथ इस तरह के कोट अच्छे लगते हैं। वहीं अगर आप सूट को पजामी के साथ पहन रही है तो भी बेल्ट वाले कोट काफी अच्छे लगते हैं। अगर आप अपने सूट को भी शो करना चाहती हैं तो आप इस कोट को खोलकर भी पहन सकती हैं।

शॉर्ट कोट भी करें ट्राई

कुछ महिलाओं को लंबे कोट पहनकर कॉन्फिडेंस नहीं आ पाता है। ऐसी महिलाओं के लिए शॉर्ट कोर्ट एक अच्छा विकल्प है। हर तरह के सूट के साथ इस तरह के कोर्ट को पहना जा सकता है। खासतौर पर कम लंबाई वाली महिलाओं पर इस तरह के कोट अच्छे लगते हैं।

केप स्टाइल कोट लगता है खूबसूरत

हमेशा एक की तरह के कोट बचने और अलग लुक लेने के लिए आप केप कोर्ट ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के कोर्ट पहने हुए भी अच्छे लगते हैं और यूनिक लुक भी देते हैं। खासतौर पर लंबी महिलाओं के लिए केप स्टाइल कोट एक अच्छा विकल्प है।

लांग लाइन कोट 

लांग लाइन कोट भी सूट के साथ अच्छे लगते हैं। अगर आप कोट के साथ-साथ सूट को भी दिखाना चाहती हैं तो इस खोल कर पहनें। मिड लेंथ और लंबे सूटों के साथ ऐसे कोट काफी अच्छा लुक देते हैं।