अमेरिका के ओरेगॉन प्रांत से एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ी अनजान महिला ने तीन साल की मासूम बच्ची को ट्रेन की पटरी पर धक्का दे दिया। इस घटना का वीडियो अब सामने आया है। इसमें महिला मासूम बच्ची को पटरी पर धक्का देती नजर आ रही है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अमेरिका में यह हृदय विदारक घटना 28 दिसंबर को हुई थी। इसकी वीडियो क्लिप मुल्तानोमाह काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय ने अपनी वेबसाइट पर पोस्ट की है। जिला अभियोजन कार्यालय के अनुसार 3 साल की लड़की अपनी मां के साथ प्लेटफॉर्म पर खड़ी होकर ट्रेन के आने का इंतजार कर रही थी, तभी एक अजनबी महिला उसे रेलवे ट्रैक पर धकिया देती है। आरोपी महिला की पहचान 32 साल की ब्रायना लेस वर्कमैन के रूप में हुई है। मासूम बच्ची को रेलवे ट्रैक व पत्थरों की सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि वहां मौजूद अन्य लोग तुरंत हरकत में आए और ट्रेन आने से पहले उन्होंने बच्ची को पटरियों से उठा लिया, वरना बड़ी घटना हो जाती है। 

अचानक हुए इस घटनाक्रम से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। एक यात्री ब्लेन डेनले ने एनबीसी 15 चैनल को बताया कि वह यह देखकर हैरान हो गए कि कैसे कोई किसी बच्ची को पटरी पर गिरा सकता है। पूरी घटना प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जांच के बाद अभियोजन कार्यालय ने इसका वीडियो जारी किया है। घटना में गंभीर रूप से घायल बच्ची की पहचान पोर्टलैंड की बेघर लड़की के रूप में की है। 

मुल्तानोमाह के अटॉर्नी कार्यालय के अनुसार आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ हमले के प्रयास, लोक परिवहन को बाधित करने, लापरवाही से किसी की जान को खतरे में डालने जैसे आरोपों में केस दायर किया गया है। कोर्ट से अनुरोध किया गया है कि उसके खिलाफ जमानत दिए बगैर मुकदमा चलाया जाए।